Crimeinn24 newsKORBA LATEST NEWS

मां का आंचल बेटे के लिए बना कालः साड़ी की पल्लू फंस जाने से डेढ़ वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम,

कोरबा में एक ऐसी खबर सामने आया है। जहां कनकी पांतोंरा मार्ग पर चलती हुई बाइक में साड़ी का पल्लू फंस जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना इतना भयानक थी की डेढ़ वर्ष के बच्चे की मोके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद परिजन बच्चे को लेकर कोरबा के निजी आनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उन्हें डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Chhattisgarh News | Mother-son fall from moving bike: Mother's saree pallu  stuck in wheel, one-and-a-half-year-old innocent dies | चलती बाइक से गिरे  मां-बेटा : मां की साड़ी का पल्लू फंसा पहिए में,

 

जनकती के मुताबित जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा के रहने वाले डेढ़ वर्षीय बालक हिमांशु निर्मलकर की सांसें सड़क हादसे में हमेशा के लिए थम गई. इस घटना ने परिजनों और रिश्तेदारों को दुखी कर दिया है. बतया जा रहा है की दर्री में एक रिश्तेदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद निर्मलकर दंपत्ति अपने घर लौट रही थी. ग्राम पांतोंरा पहुंचने पर हिमांशु की मां की साड़ी पिछले पहिये में जा फंसी. इससे वह बच्चे सहित चलती गाड़ी से गिर पड़ी. रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि परिजनों ने तुरंत बच्चे को कोरबा लाया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. जिसके बाद कुछ घंटे पहले जो परिवार खुशी में शामिल था अब वह उसके सामने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. घटना की जानकारी होने पर रिश्तेदारों और शुभचिंतकों ने दंपत्ति से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी.

Tags
Back to top button
error: Content is protected !!