LATEST NEWSNATIONAL

शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

गम्हरिया (मधेपुरा) : भारत में गुरु और शिष्य का रिश्ता काफी सम्मानजनक माना जाता है। लेकिन बिहार के गम्हरिया से इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ट्यूशन टीचर ने 10वीं की छात्रा को हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं गंदा वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे डाली।

पीड़ित छात्रा के गर्भवती होने पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार चिकनी फुलकाहा के एक प्राइवेट टीचर रंजीत कुमार उसके साथ छेड़खानी करता था। उसने एक अज्ञात लड़का जो शिक्षक का सहयोगी था की मदद से वीडियो भी बना लिया था। वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ यौन शोषण करता था। जब वह गर्भवती हो गई, तो इसकी शिकायत शिक्षक के घर वालों से की।पीड़िता ने बताया कि उसने जब आरोपित शिक्षक के घरवालों को बताया कि शिक्षक की इस करतूत से वो प्रेग्नेंट हो गई है, तो आरोपित के घर वालों ने उसे पेट दर्द ठीक करने वाली दवा के बहाने मुझे गर्भपात की दवा खिला दी। मेरे पेट में दर्द और बढ़ गया। इससे गर्भपात हो गया।

होली के दिन वारदात को दिया अंजाम

पीड़िता 10 वीं की छात्रा है। बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए शिक्षक रंजीत कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इस साल होली पर्व के बहाने शिक्षक रंजीत ने घर बुलाकर सुनसान कमरे में ले जा कर छेड़छाड़ की। वहां मौजूद एक लड़का ने वीडियो बना लिया। उसके बाद शिक्षक बराबर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!