LATEST NEWSNATIONAL

Sushant Singh Rajput suicide case: फिर कटघरे में आईं रिया चक्रवर्ती, NCB ने कोर्ट में दाखिल किए आरोप पत्र

मुंबई:एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य लोगों को मुख्य आरोपी बनाया है और अब इस मामले में एनसीबी ने रिया, शौविक और अन्य आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट की कार्रवाई में मौजूद रहे। बता दें कि एनसीबी ने रिया, शौविक समेत इन लोगों पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है।

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने कहा कि उनकी ओर से सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा, जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था। अदालत से रिया और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मादक पदार्थों के सेवन और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोप तय करने का आग्रह किया है।

अतुल सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका, क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज के लिए एप्लीकेशन दी हैं, उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे।

बता दें कि रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वीजी रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई तय की है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!