LATEST NEWSNATIONAL

भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर उढ़ेल दिया खौलता पानी, फिर जो हुआ, जानकर कांप उठेगी आपकी भी रूह….

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने देवर के प्राइवेट पार्ट पर खौलता पानी उढ़ेल दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद बौखलाई महिला ने अपने देवर के साथ दिल दहला देने वाली हरकत कर डाली। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल मामले में पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

दरअसल, फतुहा के मकसूदपुर मोहल्ले के एक घर में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर घर में आए दिन बहस हुआ करती थी। शुक्रवार को भी भूमि की दावेदारी को लेकर परिवार भिड़ गया। इसी बात में तैश में आई भाभी ने देवर के गुप्तांग पर गर्म पानी फेंक दिया। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। युवक चीखने लगा। घटना में देवर का गुप्तांग बुरी तरह जल गया। घायल मिथलेश कुमार की पत्नी शोभा देवी ने इस बात की लिखित शिकायत फतुहा थाने में की है।

वहीं जख्मी युवक का इलाज अस्पताल में कराया गया। जख्मी युवक की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार को घर में जमीन के लिए मामूली विवाद हो गया था। इसमें मेरे और गोतनी में झगड़ा हो गया। उसके बाद मेरी गोतनी ने मेरे पति पर गर्म पानी फेंक दिया, जिससे उनका गुप्तांग जल गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!