CrimeLATEST NEWSNATIONAL

पिता और बेटी का रिश्ते हुआ शर्मसार : कलयुगी पिता ने पत्नी की गैर मौजूदगी में सगी बेटियों को बनाया हवस का शिकार, कई महीनों से करता रहा दुष्कर्म

जौनपुर: पिता और बेटी का रिश्ता उस वक्त शर्मसार हो गया जब, पिता ने ही अपनी दो बेटियों को हवस का शिकार बना लिया। ये मामला तब सामने आया जब पत्नी ने अपने पति पर दोनों बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगाया। यह पूरा मामला जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया

कई महीनों से कर रहा था दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसका ही पति उसकी दो सगी बेटियों के साथ कई महीनों से रेप कर रहा था। कलयुगी पिता पर अपनी ही दो बेटियों से रेप करने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकरी मिलते ही दोनों पीड़ित बहनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

मां की गैर मौजूदगी में करता था रेप

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता घर पर पत्नी के न रहने पर ही दोनों नाबालिग बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। इसके साथ ही आरोप हैं कि पिता द्वारा दोनों बेटियों को मुंह न खोलने की धमकी भी दी गयी थी। इसी डर से दोनों बहनों ने मां से कई महीनों तक पिता द्वारा की जा रही हैवानियत के बारे में कुछ नही बताया। महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है। जब वह ब्यूटी पार्लर पर चली जाती थी तो घर पर दोनों बेटियों को अकेला पाकर पिता दोनों बेटियों को अपना शिकार बनाता था।

पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई
आखिरकार पिता की इस घिनौनी हरकत से परेशान बेटियों ने जब मां से इस बारे में बताया तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। अपनी ही बेटियों से दरिंदगी करने वाले आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पत्नी बेटियों के साथ सुरेरी थाने जा पहुंची और पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद मामले में मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!