CG NEWS

ट्रेन के सामने कूद गया BSP कर्मचारी, मौत: पौधों में पानी डालने निकला फिर लौटा ही नही

भिलाई स्टील प्लांट के स्टील मेल्टिंग शॉप-3 (एसएमएस-3) के सीनियर ऑपरेटर पवन कुमार अग्रवाल (55 वर्ष) ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। उसका शव शनिवार सुबह नेहरू नगर रेलवे अंडरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक में मिला। सुपेला पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि पवन अग्रवाल मानसिक रूप से परेशान था। वह कई बार परिजनों को कह चुका था वह आत्महत्या कर लेगा।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि नेहरू नगर अंडरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर किसी का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई के दौरान पता चला कि वह शव बीएसपी के सीनियर ऑपरेटर पवन अग्रवाल का है। इसके बाद उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि पिछले दिनों पवन अग्रवाल पहले एसएमएस 1 में काम करता था। इस यूनिट के बंद होने के बाद उसका ट्रांसफर एसएमएस 3 में कर दिया गया था। इसके बाद उसने सेक्टर-4 के स्ट्रीट 36 में आवास आवंटित कराया था। उस मकान का मरम्मत का कार्य चल रहा था। वह घर में बोल कर निकला था कि नए मकान में लगे पौधों को पानी डालने जा रहा है। वहां जाकर उसने पानी डाला और मोहल्ले के लोगों से बातचीत भी की। इसके बाद वह वहां से निकला और फिर लोगों पता चला कि उसने सुसाइड कर लिया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस परिजनों व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker