LATEST NEWSNATIONAL

मैट्रिमोनियल साइट पर मिले, 2 साल पहले की शादी, अब बीवी 12 लाख लेकर फरार

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद में अपनी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी शादी कर उसे लूट कर फरार हो गई।

दरअसल, हरियाणा के फरीदाबाद के अजय कुमार नाम के युवक का कहना है कि जिस महिला से उसने शादी की है वह लुटेरी दुल्हन है। जो कि लड़कों से शादी करके बाद में उन्हें लूटकर फरार हो जाती है। अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए हुए अजय ने कहा कि जिस महिला से उसने साल 2020 में शादी की, वह उसके घर से 12 लाख रुपए और कीमती सामान लेकर फरार हो गई है।

Read More : Monkeypox के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर राज्य सरकार अलर्ट, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की हेल्थ एडवाइजरी

मैट्रिमोनियल साइट के जरिए उसकी मुलाकात
अजय ने बताया कि उसकी महिला से मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट के जरिए। बातचीत के बाद दोनों ने शादी कर ली। पत्नी के बोलने पर अजय ने दिल्ली में बैंक से लाखों का लोन लेकर घर खरीदा। साथ ही एक छोटी सी कपड़ों की दुकान भी उसके लिए खोलकर दी। महिला ने अजय को बताया था कि उसका पहले पति से तलाक हो चुका है। अजय ने बताया कुछ दिन अच्छे से रहने के बाद महिला अजय से अपने तीन बच्चों को भी वहीं लाने की बात करने लगी।

पिछले साल सबकुछ लेकर हुई फरार
मिली जानकारी के अनुसार अजय को उस पर थोड़ा शक हुआ तो उसने उससे पहले पति से लिए तलाक के कागजात मांगे। इसके बाद महिला कोई ना कोई बहाना बनाती रही और फिर एक दिन अचानक अगस्त 2021 में सब कुछ लेकर वहां से फरार हो गई। अजय ने महिला के बारे में पता लगाया तो उसे पता चला कि वह एक लुटेरी दुल्हन है और उसने इस तरह कई लोगों को पहले भी शिकार बनाया है।

कहीं नहीं हो पाई शिकायत दर्ज
एक रिपोर्ट के अनुसार शिकायतकर्ता ने उसने इससे पहले भी फरीदाबाद और दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की। लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। वह तब से न्याय के लिए भटक रहा है। वह इस मामले में इंसाफ चाहता है। फिलहाल आदर्श नगर पुलिस इस मामले में जांचकर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!