ACCIDENTLATEST NEWS

दर्दनाक सड़क हादसा : कार ने दो बच्चों को रौंदा, टक्कर से 10 फीट दूर गिरे, दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. कार ने दो बच्चों को रौंद डाला. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद दोनों बच्चे करीब 10 फीट दूर जा गिरे. हादसा छत्तीसगढ़ के जांजगीर के चांपा क्षेत्र के ग्राम उच्चभिट्ठी के पास हुआ. तेज रफ्तार कार ने दो बच्चों को रौंद दिया.

मनोज गोंड़ (10) पुत्र रतन गोंड और राजू गोंड़ (9) पुत्र जगदीश गोंड जांजगीर-कोरबा रोड पर आम तोड़ने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान चांपा से कोरबा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने उच्चभिट्ठी गांव के पास दोनों बच्चों को टक्कर मार दी. दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कार का बोनट भी अंदर दब गया और नंबर प्लेट भी टूटकर वहीं गिर गई.

घटना का पता चलते ही डेरे के सारे लोग सड़क पर एकत्र हो गए. उन्होंने जांजगीर-कोरबा रोड पर जाम लगा दिया. सूचना पर चांपा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों के मनाने के लिए प्रशासनिक अफसर भी पहुंच गए. काफी समझाइश के बाद डेरे के लोग माने और करीब एक घंटे बाद जाम खत्म किया.

कार की नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. साथ ही कोरबा के उरगा थाने को सूचना दी. इस पर कोरबा पुलिस ने घटनास्थल से करीब 6 किमी दूर सड़क पर खड़ी कार को बरामद किया. उसके बोनट के ऊपर का हिस्सा भी दबा हुआ था, ऐसे में आशंका है कि टक्कर के बाद बच्चे उछलकर उस पर गिरे होगे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!