LATEST NEWSNATIONAL

शिवराज की मुहिम को मिला फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का साथ, जानिए क्या है पूरा माजरा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एक अनोखी शुरुआत करने जा रहे हैं। वह हाथठेला लेकर प्रदेश की सड़कों पर उतरेंगे और प्रदेश की आंगनवाड़ियों के लिए खिलौने और अन्य सामान जुटाएंगे। मुख्यमंत्री चौहान आज राजधानी के अशोका गार्डन से इस अभियान की शुरुआत करेंगे। वहीं उनकी इस मुहिम को फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का भी साथ मिला है। अक्षय कुमार ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है।

हाथठेला लेकर निकलेंगे शिवराज
गौरतलब है कि प्रदेश की आंगनवाड़ियों के लिए खिलौने और बच्चों के इस्तेमाल की अन्य चीजों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हाथठेला लेकर निकल रहे हैं। उन्होंने आज दोपहर में ट्वीट किया प्रदेश के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है। शिवराज ने आगे लिखा कि आज मैं शाम 5.30 पर प्रदेश की सड़कों पर निकलूंगा और आंगनवाड़ी के बच्चों के उपयोग की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करूंगा। आप से भी आग्रह है कि इस पुनीत प्रयास में हरसंभव योगदान दीजिये।

अक्षय ने ट्वीट कर कही यह बात
मुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि शिवराज चौहान सर, मुझे बहुत खुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं। फिल्म स्टार ने आगे लिखा कि यह एक शानदार काम है और मैं इसके लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं देता हूं। बता दें कि आज शाम 5.30 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के अशोका गार्डन से सामान जुटाने के अभियान की शुरुआत करेंगे। इसको लेकर किए ट्वीट में शिवराज ने लिखा कि बच्चों के स्वास्थ्य, शिक्षा और संस्कार का केंद्र हैं आंगनवाड़ियां। मैं आज भोपाल के अशोका गार्डन से आंगनवाड़ियों के बच्चों के लिए जन सहयोग से सामग्री एकत्रीकरण के अभियान का शुभारंभ करूंगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!