AAJTAK KI KHABARACCIDENTBANKI MOGRACHHATTISGARHKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWSKORBA NAGAR NIGAMKORBA POLICEKUSMUNDA NEWSKUSMUNDA POLICEKUSMUNDA UPDATES

हादसा अपडेट (कोरबा) – निगम कर्मचारी को ट्रेलर ने पीछे मारी ठोकर,50 मीटर तक घसीटते रहा, कर्मचारी की मौक़े पर ही मौत, चालक हुआ फरार….

कोरबा – मौत कब किस पर प्रलय बन कर कहर ढा दे, कोई कुछ कह नहीं सकता, अपने रास्ते जा रहे बाइक सवार को ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक पीछे से जिस तरह से ठोकर मार कर मौत की नींद सुला दी है, निश्चित रूप से यह बेहद बड़ी लापरवाही है।

 देखें घटनास्थल की वीडियो 

आज शनिवार की दोपहर तक़रीबन 1:00 बजे बाकीमोगरा से कुसमुंडा जाने वाले मुख्य मार्ग पर कुचेना मोड़ से थोड़ी ही दूर पहले बाकीमोगरा की ओर से आ रही टेलर क्रमांक CG13AF5942 ने बाकीमोगरा की ओर से अपनी हीरो स्प्लेंडर बाइक क्रमांक CG 12 L 7941 से आ रहे कोरबा नगर निगम के कर्मचारी श्रीसुख सिँह कंवर जो कि बाँकीमोंगरा जोन में स्वच्छता पर्यवेक्षक के रूप में कार्यरत थे, पीछे से ठोकर मार दी, इस ठोकर में श्री सुख सिंह कंवर ट्रक के नीचे आ गए, ट्रेलर चालक ने फिर भी ट्रेलर को नहीं रोका और लगभग 50 मीटर बाइक और श्री सुख सिंह कंवर को रगड़ते हुए ले गया, चालक शायद ठोकर मारकर ट्रेलर सहित भागने की फिराक में था, परंतु बाइक अंदर फस जाने की वजह से ट्रेलर अधिक दूर तक नहीं जा सके, इस दर्दनाक हादसे जिसमें श्री सुख सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, ट्रेलर चालक ट्रेलर को खड़ी कर मौके से फरार हो गया। चालक की पहचान उसके गले में लटके आई कार्ड से हुई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कुसमुंडा थाने में दी, नव पदस्थ कुसमुंडा थाना प्रभारी नवीन देवांगन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे, स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेलर में फंसे शव एवं बाइक को टेलर के नीचे से निकलवाया, शव को विकास नगर स्थित अस्पताल एवम दुर्घटना का रटेलर को कुसमुंडा थाने ले गई।

हादसे की खबर को सुनकर मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, कुसमुंडा क्षेत्र के पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अमरजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे, निगम कर्मचारी के हृदय विदारक दुर्घटना को देखकर वे भी स्तब्ध रह गए, उन्होंने कुसमुंडा पुलिस से लापरवाह ट्रेलर चालक को पकड़कर चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का निवेदन किया ।

वहीं हादसे में मृत श्री सुख सिंह कंवर के साथी निगम कर्मचारी सुरेंद्र कुमार सारथी ने बताया कि आधा घंटा पहले ही वह और श्री सुख सिंह कंवर एक साथ थे, दोनों और नगर निगम के तहत चलाए जा रहे हैं स्वच्छता सर्वेक्षण वाला फॉर्म बांटकर अपने अपने घर की ओर निकले थे, कुछ देर बाद यह हादसे की सूचना मिली, सुरेंद्र कुमार सारथी ने आगे बताया कि श्री सुख सिंह कंवर बहुत ही आराम से बाइक चलाते हैं बावजूद इसके ट्रक द्वारा उन्हें ठोकर मार देना समझ से परे है, ऐसे ट्रक चालक के खिलाफ जरूर कड़ी सजा होनी चाहिए। आपको बता दें जहां पर यह हादसा हुआ उसी से थोड़ी दूर पहले इस सड़क पर काफी गड्ढे हैं, हो ना हो तेज रफ्तार टेलर इन गड्ढों में अनियंत्रित होकर बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, हालांकि यह हादसा बहुत ही दुखद और हृदय विदारक हैं, इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए स्थानीय प्रशासन को ध्यान देने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!