JOBLATEST NEWS

इन‌ पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, डेढ़ से दो लाख रुपये मिलेगी सैलरी, ऐसे कर सकते है, देखें पूरी डिटेल

रायगढ़ 17 विशेषज्ञ डॉक्टरों की भर्ती हो रही है। डेढ़ से दो लाख रुपये सैलरी मिलेगी। इच्छुक चिकित्सक आवेदन कर सकते है। चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ीकरण के लिए जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों एवं सिविल अस्पताल में 17 विशेषज्ञ चिकित्सा अधिकारियों के रिक्त पदों पर जिला प्रशासन द्वारा संविदा नियुक्ति की जा रही है। जिसमें स्त्री रोग विशेषज्ञ के 5 पद, शिशु रोग विशेषज्ञ के 7 पद, एनेस्थिसिया विशेषज्ञ के 4 व मेडीसीन स्पेशलस्टि का 1 पद शामिल है। नियुक्ति हेतु ईमेल के माध्यम से आवेदन आमंत्रित कर वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित किए जायेंगे।

सोनपुर में होगा स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार, कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान दिए निर्देश, कलेक्टर ने स्वास्थ्य केंद्र और आश्रम छात्रावास का किया निरीक्षण​​​​​ इन पदों के लिए विशेषज्ञ चिकित्सकों को मासिक वेतन 1.50 लाख से 2 लाख के बीच दिया जाएगा। इच्छुक डॉक्टर निर्धारित प्रपत्र में आवेदन पत्र मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय, रायगढ़ में ई-मेल raigarhcmho@gmail.com के माध्यम से भेज सकते है। प्राप्त आवेदनों की छटनी पश्चात वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। विज्ञापन से संबंधित समस्त दिशा-निर्देश जिले के वेबसाइट www.raigarh.gov.in में उपलब्ध है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय, रायगढ़ से प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल व सीएचसी के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ के 1 पद, शिशु रोग विशेषज्ञ के 1 पद, मेडीसीन स्पेशलस्टि 1 पद तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धरमजयगढ़ कापू में शिशु रोग विशेषज्ञ के 1 पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र घरघोड़ा में स्त्री रोग विशेषज्ञ के 01 पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सारंगढ़ में शिशु रोग विशेषज्ञ व एनेस्थिसिया के एक-एक पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लैलूंगा में शिशु रोग विशेषज्ञ के एक पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बरमकेला में स्त्री रोग विशेषज्ञ के एक पद, शिशु रोग विशेषज्ञ के एक व एनेस्थिसिया के एक पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुसौर में शिशु रोग विशेषज्ञ के एक पद, रायगढ़ अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लोईंग में स्त्री रोग विशेषज्ञ व एनेस्थिसिया के एक-एक पद, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमनार में स्त्री रोग, शिशु रोग व एनेस्थिसिया के एक-एक पद शामिल है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!