CrimeLATEST NEWSNATIONAL

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: शहर के नाइन स्ट्रीट स्पा सेंटर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,आपत्तिजनक सामान के साथ दाे महिलाएं गिरफ्तार

ग्वालियर: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने किया है और इस धंधे में लिप्त दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। यह पूरा मामला ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित वसुंधरा टावर के नाइन स्ट्रीट स्पा सेंटर का है। पकड़ी गई एक महिला दिल्ली की है और दूसरी ग्वालियर की है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं के साथ स्पा की संचालिका व उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस काे पूछताछ में पता चला है कि यहां पर दिल्ली से लड़कियां आती थीं।एएसपी राजेश दंडौतिया ने बताया कि कुछ दिन पहले सूचना मिली थी कि वसुंधरा टावर में संचालित नाइन स्ट्रीट स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस सूचना की तस्दीक कराने के बाद सोमवार की शाम सीएसपी रत्नेश तोमर, विजय भदौरिया, अजाक पुलिस अधीक्षक मुनीष राजौरिया ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ यहां छापा मारा।

स्पा में दो महिलाएं मिलीं। उनके पास से आपत्तिजनक सामान मिला है। पुलिस को एक बिल भी मिला है, जो भानू के नाम पर कटा है। दोनों महिलाओं ने पूछताछ में देह व्यापार की बात स्वीकार की है। दोनों महिलाओं ने एक महिला का नाम बताया है, जो उन्हें ग्राहक उपलब्ध कराती थी। पुलिस स्पा के संचालकों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!