CrimeLATEST NEWSNATIONAL

नौकरी गई तो प्रेमिका ने छोड़ दिया, गुस्साए प्रेमी ने आखिरी बार मिलने बुलाया और फिर…

राजधानी दिल्ली में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. मामला महरौली के भूल भुलैया का है. दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले बहस हुई इसी बीच प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर चाकू से कई वार कर दिए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लड़की को AIIMS पहुंचाया, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी हरीश महरौली के वार्ड नंबर-1 का रहने वाला है. जबकि मृतका बीना (19) खानपुर के दुर्गा विहार की रहने वाली थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में थे और पिछले दो महीनों से एक साथ आया नगर में रह रहे थे. आरोपी प्रेमी ने बताया कि वह ऑटो रिपेयर करने का काम करता था. लेकिन पिछले एक साल से उसकी नौकरी चली गई थी और कोई काम नहीं मिल रहा था. जिसके कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे.

ब्रेकअप से नाराज था हरीश
6 दिन पहले बीना की हरीश से फिर लड़ाई हुई. जिसके बाद उसने हरीश से ब्रेकअप कर लिया और अपने माता-पिता के घर वापस चली गई. इसे लेकर हरीश काफी गुस्से में था. उसने अंतिम बार बीना को मिलने के लिए भूल भुलैया बुलाया. बीना भी राजी हो गई. सोमवार की शाम 5 बजे जब दोनों वहां मिले तो फिर किसी बात को लेकर इनके बीच लड़ाई शुरू हो गई. हरीश पहले से ही गुस्से में था. जैसे ही बीना वहां से जाने लगी तो हरीश ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. बीना लहूलुहान होकर वहीं गिर गई.

पुलिस ने आरोपी हरीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से अभी भी पूछताछ कर रही है. आगे की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!