AAJTAK KI KHABARCHHATTISGARHEXCLUSIVEfireKORBA LATEST NEWSKUSMUNDA NEWSKUSMUNDA POLICEKUSMUNDA UPDATESSECL LATEST NEWSSECL NEWSSECL UPDATES

कुसमुंडा खदान में सैकड़ो डंफर के टायरो में लगी भीषण आग,कई किलोमीटर दूर से दिखयी दे रहा धुंवे का गुब्बार…..

कोरबा- जिले के कुसमुंडा खदान अंदर वर्कशॉप नंबर 1 में आगजनी की बड़ी घटना हुई है, जिसमें सैकड़ों डंपर के टायर व आयल इस आग की चपेट में आ गए हैं।

देंखे आगजनी की video एवम जानकारी 

बताया जा रहा है आज दोपहर 4:00 बजे के लगभग बिजली के तारों से शॉर्ट सर्किट होने की वजह से चिंगारी  वर्कशॉप में रखे हुए टायरो में गिरी, देखते-देखते यह चिंगारी विशालकाय ज्वालामुखी के रूप में बदल गई, यह आग विशालकाय डंपर में प्रयोग हो चुके टायरों में लगी हैं, वही वर्कशॉप में ड्रमो में रखें ऑयल भी इसकी चपेट में आ गए हैँ, दमकल विभाग के द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, परंतु 2 से 3 घंटे बीत चुके हैं पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आपको बता दें बीते वर्ष इसी प्रकार से वर्कशॉप नंबर 3 में भी आगजनी की बड़ी घटना हुई थी, तत्कालीन जीएम आर पी सिंह मौके पर उपस्थित होकर आग बुझाने मशक्कत करते हुए दिखाई दिए थे, कुसुमुंडा प्रबंधन ने पिछले बार हुए आगजनी की कई घटनाओं के बावजूद भी सीख नहीं लिया और फिर से इस प्रकार की आगजनी की पुनरावृत्ति देखने को मिल रही है। फिलहाल आग बुझाने का काम चल रहा है, किसी व्यक्ति के इस आगजनी में  हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!