AAJTAK KI KHABARBASTARBASTAR NEWSCG NEWSCG-DPRCHHATTISGARHJAGDALPUR

जगदलपुर : 201 कोबरा बटालियन ने आयोजित किया निःशुल्क चिकित्सा कैम्प

जगदलपुर, 8 मार्च । करनपुर कॉम्पलेक्स में 201 कोबरा बटालियन द्वारा सोमवार को निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसका लाभ क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीणों ने लिया।
कमांडेट श्री सौमित्र राय ने बताया कि जिले में सुरक्षा और अमन शांति के लिए तैनात 201 कोबरा बटालियन लोगों को सुरक्षा प्रदान करने के साथ.साथ ग्रामीणों के दैनिक जीवन को भी सरल बनाने में अपना सराहनीय योगदान दे रही है। इसी कड़ी में सोमवार को करनपुर कोबरा कॉम्लेक्स में तैनात 201 कोबरा बटालियन द्वारा यह निशुल्क चिकित्सा सेवा कैंप का आयोजन किया गया, ताकि आसपास के क्षेत्रों के ग्रामीणों की स्वास्थ्य जांच और उपचार की सुविधा मिल सके। उन्होंने बताया कि रविवार 6 मार्च को ही 201 कोबरा बटालियन के सुकमा जिला आप्स बेस कैम्प चिंतलनार में भी एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा सेवा कैंप का आयोजन किया गया था, जिसमें इलाज कराने आए सभी ग्रामीणों का डॉक्टर द्वारा बारीकी से जॉच कर उन्हें आवश्यक दवाईयों दी गई थीं।

इस दौरान 201 कोबरा की चिकित्सा अधिकारी डॉ मानसी गुप्ता ने करनपुर और आस.पास से पहुंचे ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण किया।
इस दौरान कोबरा 201 के द्वितीय कमान अधिकारी श्री गौतम कुमार, श्री हेम पुष्प शर्मा तथा श्री पंकज कुमार, उप कमाण्डेंट व अन्य अधिकारी और जवान मौजूद थे। निशुल्क चिकित्सा शिविर में आए ग्रामीणों ने फ्री में इलाज करवा कर खुशी जाहिर की और कोबरा यूनिट के इस उत्कृष्ट कार्य की गाँव वालों ने खूब सराहना भी की। परिचालनीक गतिविधियों के साथ साथ कोबरा बटालियन द्वारा किया गया ये सराहनीय प्रयास गाँव वालों के साथ पुलिस प्रशासन के संबंधो को और प्रगाढ़ बनाएगा ।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!