CG NEWSCHHATTISGARHCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWSKORBA POLICE

अंधे कत्ल की सुलझी गुत्थी, एक आरोपी गिरफ्तार, आवेश में आकर की गई थी हत्या

कोरबा, 8 मार्च। ग्राम रानी अटारी थाना पसान के जंगल में 9 फरवरी 2022 को एक अज्ञात पुरुष उम्र करीब 35-40 वर्ष का 4 से 5 दिन पुराना शव झाड़ियों में पत्तों से ढका मिला था जिसकी पहचान कर पुलिस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने सफल मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की तलाश जारी है ।
मामले की गम्भीरता एवम संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देशन, एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी के पर्यवेक्षण एवं थाना प्रभारी पसान उप निरी लक्ष्मण खूंटे के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे ।
दिनांक 09-02-2022 को ग्राम रानी अटारी के जंगल मे एक अज्ञात पुरुष का शव उम्र करीब 35-40 वर्ष का शव मिला था जो करीब 4-5 दिन पूर्व का लग रहा था आरोपियों ने शव को छुपाने के लिए जंगल में झाड़ियों के बीच पेड़ के पत्तों से शव को ढंक दिया था मामले में थाना प्रभारी पसान के द्वारा अज्ञात शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव का पहचान कराया जा रहा था । मृतक के कपड़े ,जूता एवम घड़ी के आधार पर मृतक अज्ञात पुरुष का पहचान राधिका प्रसाद गोंड पिता मोहर साय गोंड उम्र-38 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया सीपतपारा थाना पसान जिला कोरबा के रूप में हुआ ।
जांच के दौरान ज्ञात हुआ कि दिनांक 04-02-2022 के रात्रि में मृतक राधिका प्रसाद गोंड अपने साथी सेमलाल उर्फ पतलू सहित अन्य कुछ साथियों के साथ रानी अटारी के आसपास चोरी करने की नीयत से एकत्रित हुए थे l इसी दौरान पूर्व के लेनदेन को लेकर मृतक राधिका प्रसाद गोंड और सेमलाल गोंड ऊर्फ पतलू के बीच विवाद हाथापाई होने लगा तब सेमलाल गोंड के द्वारा राधिका गोंड के गले में रखें गमछा को फंसा कर जमीन में गिरा दिया और गमछा से ही गलाघोट घटनाकारित जगह से फरार हो गया ।
बाकी साथीगण मृतक को जिंदा समझकर इलाज हेतु लेकर जा रहे थे जिन्हें रास्ते में एहसास हुआ कि राधिका प्रसाद का मृत्य हो गया है डरकर शव को जंगल में झाड़ियों के बीच शव को छिपाकर पेड़ के पत्तों से ढंककर भाग गए और डरवश किसी को नही बताए । मृतक का मोबाइल, पर्स और एटीएम कार्ड को उसके ही एक साथी ने रख लिया है, जो फरार है ।
मामले में थाना पसान में अप क्र -27/2022 धारा 302,201 भादवि के अंतर्गत आरोपी सेम लाल गोंड को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है घटना एवं शव को छिपाने में शामिल अन्य आरोपीगण की तलाश पतासाजी की जा रही है ।

गिरफ्तार आरोपी का नाम :- सेमलाल गोंड उर्फ पतलू पिता नान सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी पिपरिया सिपतपारा थाना पसान

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!