AAJTAK KI KHABARMAHARASHTRAMAHARASHTRA 1NATIONAL

स्वर्णिम भारत के अनूठे रहस्यों को दिखाएगी ध्यान पासिका की पेंटिंग प्रदर्शनी ‘भारत: एक सनातन यात्रा’

मुंबई की जहांगीर आर्ट गैलरी में 21 से 27 फरवरी तक होगा प्रदर्शनी का आयोजन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले होंगे मुख्य अतिथि

मुंबई, 19 फरवरी। युवा कलाकार ध्यान पासिका की समकालीन कलाकृतियों पर आधारित पेंटिंग प्रदर्शनी ‘भारत: एक सनातन यात्रा’ का आयोजन मुंबई की जहांगीर आर्ट गैलरी में 21 से 27 फरवरी, 2022 को किया जाएगा।

प्रदर्शनी का शुभारंभ 21 फरवरी, सोमवार को शाम 6 बजे होगा। समारोह में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। पद्मश्री से अलंकृत प्रख्यात फिल्म निर्माता, लेखक एवं निर्देशक डॉ. चंद्र प्रकाश द्विवेदी एवं ओशो वर्ल्ड मैगजीन के संपादक स्वामी चैतन्य कीर्ति भी विशिष्ट अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शमिल होंगे।

‘भारत एक सनातन यात्रा’ एक अनोखी प्रदर्शनी है, जिसमें युवा कलाकार ध्यान पासिका की नव-आध्यात्मिक कलाकृतियों को प्रस्तुत किया जाएगा। इस प्रदर्शनी के माध्यम से स्वर्णिम भारत के अनूठे रहस्यों को ध्यान पासिका ने अपने कैनवास पर उकेरा है। भारत की ज्योतिर्मय दिव्यता और शाश्वत ज्ञान परंपरा को भी उन्होंने रेखांकित करने का प्रयास किया है।

प्रदर्शनी के संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9625556356 एवं ईमेल dhyanpassika@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!