AAJTAK KI KHABARCHHATTISGARHRAIPUR NEWS

राजधानी में कल नहीं आयेगा इन इलाको में पानी, मेंटेनेंस के चलते 33 टंकियों में नहीं पहुंचेगा पानी

 

रायपुर में 28 जनवरी की शाम शहर के सभी वार्डों में पानी की सप्लाई पर असर पड़ेगा। हालांकि शुक्रवार की सुबह पूरी मात्रा में लोगों को पानी मिलेगा। इंटेकवेल की मेन सप्लाई लाइन में मेंटेनेंस के काम की वजह से थोड़ी मुश्किल शहर के लोगों को हो सकती है। हालांकि नगर निगम का दावा है कि रातभर में ये समस्या सुलझा ली जाएगी और 29 जनवरी की सुबह से वाटर सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।

नगर निगम रायपुर के जल कार्य समिति के अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग ने बताया कि सरिता इंटेकवेल के मेन हेडर में लगे वॉल्व और एनआरवी को बदलने। के कारण ऐसा होगा। 80 और 150 एमएलडी इंटेकवेल रॉ वाटर इंटर कनेक्शन पाईप लाईन की लीकेज की भी मरम्मत की जाएगी। इसमें कुछ तकनीकी खामियां हैं जिसे एक्सपर्ट्स की टीम दूर कर लेगी।

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी
शुक्रवार की सुबह रेगुलर टाइमिंग में पानी आएगा। इसके बाद सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक का शट डाउन किया जाएगा। इस शट डाउन की वजह से शाम को घरों में भेजा जाने वाला पानी नहीं भेजा जा सकेगा। ऐसे में डंगनिया, गंज, गुढ़ियारी, राजेन्द्र नगर, तेलीबांधा, शंकर नगर, खमतराई, भनपुरी, ईदगाहभाठा पुरानी टंकी, श्यामनगर, भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डी. डी. नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह की पानी टंकी में सप्लाई प्रभावित होगी। इनके अलावा अवन्ति विहार, मण्डी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी एवं देवपुरी हेडटैंक में शाम की सेवा प्रभावित होगी।

Tags
Back to top button
error: Content is protected !!