SPORTS

ओलम्पिक पदक विजेताओं को पोडियम पर बिना मास्क जाने की अनुमति मिली

बीजिंग, 27 जनवरी । अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) और बीजिंग 2022 खेलों के आयोजकों ने कहा है कि शीतकालीन ओलंपिक खेल बीजिंग 2022 के विक्ट्री सेरेमनी के दौरान पदक विजेताओं को अपने मास्क हटाने की अनुमति होगी।
आईओसी ने बुधवार को एक बयान में कहा, “विक्ट्री सेरेमनी प्रोटोकॉल को एथलीटों को अपने करियर में इस अनोखे अनुभव के दौरान दुनिया के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने करने के लिए अनुकूलित बनाया गया है। साथ ही यह मीडिया को इस पल को पूरी तरह से कैप्चर करने में मदद करता है।”
कोविड -19 मानदंडों के अनुसार एथलीटों को विक्ट्री सेरेमनी के शुरू होने से लेकर पोडियम पहुंचने तक मास्क पहनना होगा। पोडियम पहुंचने पर एथलीटों को अपना मास्क उतारने के लिए एक विजुअल संकेत दिया जाएगा।विजेताओं को मास्क के बिना उनके पदक और मस्कट से सम्मानित किया जाएगा।
ऐंथम के पूरा होने के बाद एथलीटों को एक विजुअल संकेत द्वारा गोल्ड पोडियम पर एक ग्रुप फोटो और मंच से नीचे उतरने से पहले अपना मास्क वापस लगाने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।
आईओसी ने कहा कि समारोह के बाद एथलीट मीडिया और अन्य पदक विजेताओं / टीमों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखते हुए व्यक्तिगत या टीम की तस्वीरें लेने के लिए अपना मास्क हटा सकते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!