CHHATTISGARHKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWSKORBA POLICELATEST NEWS

घूस लेते हुए कोरबा के आरटीओ बाबू की तस्वीरों के बाद अब वीडियो भी हुई वायरल, पैस के साथ और भी करता है कुछ मांग

कोरबा – पिछले हफ्ते सामने आए कोरबा जिले के आरटीओ कार्यालय के बाबू के घूस लेते हुए तस्वीरों के बाद अब इस मामले का वीडियो भी सामने आया है।

कोरबा आरटीओ कार्यालय में पदस्थ सदानंद जांगडे नामक बाबू की पिछले हफ्ते कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह पैसे लेते हुए नजर आ रहा था और यह पता चला था कि विभाग में कई वर्षों से पदस्थ यह बाबू काफी प्रचलित है कई कार्यों का प्रभार विभाग ने दे रखा है जिसके लिए सरकार से तन्खवा तो लेते है साथी ही घुस की मोटी रकम वसूलने के लिए प्रचलित है ।

पैसे ही नहीं कुछ और की भी करते हैं मांग

प्राप्त वीडियो से यह सामने आया की सदानंद जांगड़े आरटीओ एजेंटों से कार्यों की आवाज में पैसों के साथ-साथ कुछ और की भी मांग करता है । इस वीडियो में वह जितनी बेशर्मी से कार्यालय में दोनों हाथों से घूस के पैसे वसूल रहा है उसके साथ ही वह पूरी बेशर्मी के साथ कुछ और की जानकारी भी ले रहा है ।

बाबू के मुख से गालियां निकलती है अमृतवाणी की तरह

इस वीडियो को देखने पर यह सामने आया कि कोरबा आरटीओ कार्यालय में पदस्थ बाबू सदानंद जांगड़े के मुंह से गालियां ऐसे निकलती है, जैसे मुंह से फुल बरस रहे हो क्योंकि हमारी सामाजिक जिम्मेदारी कि वजह से हम इस वीडियो में बाबू के द्वारा हर दूसरी चौथी लाइन में उसके मुख से निकलती गालियों को नहीं दिखा सकते इसलिए हमें वीडियो में उन सबको म्यूट करना पड़ा ।

कई दिनों से मीडिया में चर्चित है कोरबा आरटीओ कार्यालय

सामने आए वीडियो ने पिछले कई दिनों से चर्चित है कोरबा आरटीओ कार्यालय के कार्य व्यवस्था पर बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा दिया है एजेंट प्रथा, बाबूराज, घूसखोरी एवं अवैध वसूली को लेकर पिछले कई दिनों से कई मीडिया संस्थानों द्वारा खबरे सामने आई थी परंतु इस वीडियो में खुलेआम लड़कियों की जानकारी लेते हुए यह बता दिया की कार्यालय में कार्य कराने हेतु पैसों के साथ-साथ लड़की बाजी भी चल रहा है ।

जिला प्रशासन व विभाग अब तक है मौन

पिछले हफ्ते सामने आए जांगड़े बाबू के घूस लेते हुए तस्वीरों के बावजूद अब तक जिला प्रशासन एवं आरटीओ विभाग के द्वारा इस मामले में कोई भी कार्रवाई सामने नहीं आई है । अब जब इस मामले से जुड़ा वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें पैसों के साथ साथ कुछ और की भी जानकारी भी सामने आ रही है । अब देखना यह होगा कि इस वीडियो के सामने आने के बाद जिला प्रशाशन एवं नव पदस्थ परिवहन अधिकारी श्री कुर्रे इस बाबू के खिलाफ क्या कार्यवाही करता है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!