NATIONAL

Video: कोरोना टीके से बचने के लिए स्वास्थ्यकर्मी से भिड़ गया नाविक, देखिए फिर क्या हुआ

कोरोना टीकाकरण के दौरान देश के तमाम इलाकों से दिलचस्प वाकये सामने आ रहे हैं. इनमें टीका लगवाने से बचने के लिए कोई पेड़ पर चढ़ जा रहा है, तो कोई स्वास्थ्यकर्मियों से लड़-भिड़ रहा है. इसी तरह का एक मामला अभी उत्तर प्रदेश के बलिया  से सामने आया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. इसमें एक नाविक कोरोना टीका लगाने पहुंचे स्वास्थ्यकर्मी से पहले बहस करता दिखाई दे रहा है. फिर मौके से भागने की कोशिश करता है और पकड़ने के लिए उसके नजदीक गए लोगों से धक्का-मुक्की भी. इस वीडियो के साथ यह भी बताया गया है कि एक अन्य व्यक्ति कोरोना टीका लगवाने से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ गया. इस बाबत रेवती के विकासखंड अधिकारी (BDO) ने इस वायरल वीडियो के जवाब में बताया कि दोनों व्यक्तियों को बाद में टीका लगवाने के लिए मना लिया गया था. उन्हें उसी दौरान टीका लगाया भी गया है.

गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश से भी इसी तरह का मामला सामने आया था. यहां एक बच्ची टीका लगवाने से बचने के लिए पेड़ पर जा चढ़ी थी. उसे बड़ी मुश्किल से मनाया गया. याद दिलाते चलें कि देश में 15 से 18 साल के बच्चों का भी टीकाकरण शुरू हो चुका है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!