BOLLYWOOD

‘बच्चन पांडे’ के शूटिंग सेट पर लगी आग, अक्षय कुमार और कृति सेनन कर रहे थे शूट

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ एक्टर अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है। एक ओर जहां अक्षय की फिल्में रिलीज होती रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वो बैक टू बैक शूट में भी बिजी रहते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के शूट में भी बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन साथ नजर आएंगी। इस बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म के शूटिंग सेट पर आग लग गई, लेकिन अच्छी बात ये है कि कोई भी हताहत नहीं हुआ।

शूटिंग सेट पर लगी आग
दरअसल फिल्म बच्चन पांडे रिलीज के करीब है और फिल्म का शूट भी करीब करीब पूरा हो गया है, लेकिन कुछ पैचवर्क रह गया है। ऐसे में अक्षय कुमार और कृति सेनन उस पैच के लिए ही शूट कर रहे थे। ‘न्यूज ट्रैक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शूट के दौरान बच्चन पांडे के शूटिंग सेट पर आग लग गई, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ और जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया।

गौरतलब है कि ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए हैं। बता दें कि बच्चन पांडे 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साउथ की फिल्म ‘जिगरथंडा’ का रीमेक है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!