CrimeLATEST NEWSRAJSTHAN

अलवर में हैवानियत के बाद अब जोधपुर में इंसानियत शर्मसार, नाबालिग बच्ची से बहन के देवरों ने किया गैंग रेप

राजस्थना के अलवर का रेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है . आरोपी पीड़िता की बहन के दो देवर निकले, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के परिजनों ने पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. बाद में बच्ची ने गैंगरेप के बारे में बताया.

घटना जोधपुर शहर के माता का थाना क्षेत्र की है. जहां एक नाबालिग बच्ची अचानक घर से लापता हो गई थी. बच्ची जब गायब हुई तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया. जिसके बाद मामले में जांच शुरू की. जांच पड़ताल के दौरान कॉल डिटेल के आधार पर किसी गांव में लोकेशन का पता चला. जिसके बाद लोकेशन के आधार पर पुलिस उस गांव में पहुंची और बच्ची को बरामद किया.

इसके बाद बच्ची को उसके परिजनों को सौंपा गया. घर लौटने के कुछ दिन बाद बच्ची ने दो युवकों पर बहला-फुसलाकर गांव ले जाकर गैंग रेप करने का खुलासा किया है. बात पता चलने के बाद परिजन थाने पहुंचे और अज्ञात युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. एसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि मामले में जब कॉल डिटेल और पूछताछ की गई तो परिजनों के रिश्ते में बहन के दो देवरों द्वारा ही गैंगरेप की वारदात करने का खुलासा हुआ. जिसके बाद दोनों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.

इधर अलवर में एक मूकबधिर नाबालिग के साथ गैंगरेप और बर्बरता मामले पर अब विपक्षी दल बीजेपी भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमलावर हो गया है. बीजेपी अलग-अलग मोर्चों पर कांग्रेस सरकार को घेर रही है. इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा गुरूवार को सवाई माधोपुर के होटल शेर बाघ के काफी संख्या में युवतियों के साथ धरना देने पहुंचे. होटल के बाहर धरना दे रहे सांसद किरोड़ी मीणा प्रियंका गांधी से मिलने की मांग कर रहे हैं और गुहार लगा रहे हैं कि राजस्थान सरकार राजस्थान की बेटियों की आवाज सुनें.

Related Articles

Back to top button