CrimeLATEST NEWSNational

स्कूटी खराब होने पर युवती ने ली लिफ्ट, कार सवार युवक ने कब्रिस्तान ले जाकर किया दुष्‍कर्म..

देहरादून : थाना सहसपुर अंतर्गत एक युवती को कार सवार युवकों से लिफ्ट लेना काफी महंगा पड़ गया। कार सवार एक युवक ने युवती को कब्रिस्तान ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपितों ने युवती को एक रात कब्रिस्तान में ही रखा, अगले दिन युवती किसी तरह से बचकर भागी और थाने में तहरीर दी। पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य दो के खिलाफ मारपीट व अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

सहसपुर थाने में क्षेत्र के एक गांव की युवती ने दी तहरीर में कहा कि 12 जनवरी की सायं जब वह अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाकर वापस घर आ रही थी कि थोड़ी दूरी पर ही उसकी स्कूटी खराब हो गई। इसी बीच कार सवार तीन व्यक्ति आए। जिन्होंने उसे घर छोड़ने के बहाने से लिफ्ट दी। कार में सवार तीन युवक उसे लिफ्ट देने के बाद जबरन बरोटीवाला के कब्रिस्तान लेकर गए। जहां पर तीनों ने उसे कब्रिस्तान में रखा और अगले दिन बरोटीवाला में अनिल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। किसी तरह से वह तीनों से बड़ी मुश्किल में जान बचाकर भागी। युवती ने पूरा वाक्या अपने स्वजन को बताया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अनिल निवासी बरोटीवाला के खिलाफ दुराचार, नूरहसन निवासी छरबा व एक अन्य के खिलाफ मारपीट व अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष विनोद सिंह राणा के अनुसार आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button