AMBIKAPUR NEWSCG NEWSChhattisgarhCrime

छत्‍तीसगढ़: कोरोना संक्रमित डॉक्टर कर रहा था इलाज, कलेक्टर के निर्देश पर क्लीनिक सील

अंबिकापुर जिले में कोरोना संक्रमित चिकित्सक द्वारा क्लीनिक खोलकर इलाज करने का मामला सामने आया है। अंबिकापुर में एक महिला दंत चिकित्सक कोरोना संक्रमित होने के बाद भी निजी क्लीनिक खोलकर मरीजों का उपचार कर रही थी। उसे समझाइश देने पहुंची टीम के साथ महिला चिकित्सक ने अभद्रता की। शिकायत मिलने पर सरगुजा कलेक्टर ने प्रशासनिक अमले को भेजकर महिला चिकित्सक क्लीनिक को सील करा दिया है और महिला चिकित्सक के खिलाफ अपराध दर्ज कराने की तैयारी है।

मिली जानकारी के अनुसार शिवधारी कॉलोनी निवासी 28 वर्षीया एक दंत चिकित्सक की गुदरी चौक पर टूथ फैरी नाम से क्लीनिक का संचालन किया जाता है। विगत दिनों महिला दंत चिकित्सक की तबीयत खराब होने पर दंत चिकित्सक ने कोरोना जांच कराई। गुरुवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी होम आइसोलेशन में रहने के बजाए उक्त चिकित्सक शुक्रवार सुबह क्लीनिक पहुंच गई तथा वहां मरीजों की जांच करने लगी। जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दी।

स्वास्थ्य टीम से अभद्रता तब पहुंचे तहसीलदार 
बताया जाता है कि जब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने चिकित्सक से संपर्क कर उन्हें होम आइसोलेशन के नियमों का पालन करने को कहा तो दंत चिकित्सक ने उनसे अभद्रता करने लगी। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने मामले की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी। सूचना पर कलेक्टर संजीव कुमार झा ने नायब तहसीलदार किशोर कुमार वर्मा की टीम को मौके पर भेजा। टीम ने चिकित्सक के क्लीनिक को सील कर दिया है। अब दंत चिकित्सक पर महामारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज करने भी तैयारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button