CG NEWSChhattisgarhCrime

छत्‍तीसगढ़: गल्ला व्यवसायी का मैनेजर लापता, 18 लाख रुपए वसूली कर लौट रहा था, लावारिस हालत में मिली कार

अंबिकापुर निवासी गल्ला व्यवसायी का 18 लाख रुपए कलेक्शन कर लौट रहा मैनेजर सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर क्षेत्र से लापता हो गया। मैनेजर की कार बिश्रामपुर के ग्राम शशिपुर इलाके में लावारिस हाल में मिली है। मैनेजर के मोबाइल का अंतिम लोकेशन भी शशिपुर ही बता रहा है। मैनेजर कहां लापता हुआ, इसकी खोजबीन में पुलिस लगी हुई है। मैनेजर के नहीं आने से परिवार की चिंता भी बढ़ गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर निवासी सुभाष अग्रवाल के गले का कारोबार सरगुजा सहित सूरजपुर जिले एवं आसपास के क्षेत्रों में फैला हुआ है। सुभाष अग्रवाल का मैनेजर मनोज बंसल गुरुवार को कार लेकर गल्ला व्यवसायी द्वारा बताए गए स्थानों पर वसूली के लिए पहुंचा था। उसने लगभग 18 लाखों रुपए का कलेक्शन किया था, जिसकी जानकारी गल्ला व्यवसायी सुभाष अग्रवाल को भी थी। गुरुवार शाम को जब देर तक मैनेजर मनोज बंसल वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई।

मैनेजर मनोज बंसल का फोन नहीं लगा तो इसकी सूचना विश्रामपुर पुलिस को भी दी गई। शुक्रवार को मनोज बंसल की कार कमांक सीजी 15 डीएम 9990 लावारिस हालत में ग्राम शशिपुर में बरामद हुई। पुलिस ने मैनेजर का मोबाइल लोकेशन खंगालने के साथ मौके पर डाग स्क्वायड की मदद से भी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। फिलहाल विश्रामपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button