CrimeMadhya Pradesh

हैवानों ने भाई के सामने किया बहन का रेप, पीड़िता ने शर्मिंदगी में मुंह भी नहीं दिखया और लगा ली फांसी

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक हैवानियत की हद कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की के साथ दो हैवानों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया, वो भी उसके भाई की आंखों के सामने। पीड़िता यह शर्मिंदगी बर्दास्त नहीं कर पाई और उसने शर्म के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत जिले के एसपी ऑफिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल, यह हैरान करने वाली मामला छतरपुर जिले के चंदला की है। पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि यह पूरा मामला 8 जनवरी का है। जहां रोज की तरह मेरी बहन खाना खाकर सोई हुई थी। मैं भी उसके कमरे में लेटा हुआ था, तभी अचानक मेरी नींद खुली तो मैंने दिखा कि गांव का नीरज पटेल अपने दोस्त के साथ मिलकर बहन के साथ जबरदस्ती कर रहा था। जब मैं ने शोर मचाया तो उन्होंने मुझे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद भी दोनों लोग घिनौना काम करते रहे। फिर कुछ देर बाद बहन वहां से भागी और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

पुलिस ने शुरू की जांच
वहीं इस पूरे मामले की जांच कर रहे चंदला थाना प्रभारी अतुल दीक्षित ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। हमने पीड़िता के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार और आरोपियों से पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button