BiharCrime

चौकाने वाली घटना.. घर जा रही छात्रा रास्ते में हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

मधुबनी : खुटौना थाना क्षेत्र के एक गांव में एक स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की शिकार लड़की गांव में चल रहे भागवत कथा को सुनकर अकेली घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाए तीन लोगों ने उसका मुंह बंदकर उसे उठाकर दूर झाडिय़ों में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म कर तीनों भाग निकले । पीडि़त लड़की रोती-बिलखती घर पहुंची और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी । इस घटना सूचना इलाके में तेजी से फैल गई। घटना मंगलवार देर शाम की बताई जा रही है। घटना के बाद गांव में काफी नराजगी है। स्‍थानीय लोगों की ओर से आरोप‍ितों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है

जांच पड़ताल में जुटी पुल‍िस 

घटना के अगले दिन बुधवार को लड़की स्वजनों के साथ खुटौना थाना पहुंची और इस संबंध में मामला दर्ज कराया। पॉस्को एक्ट के अंतर्गत दर्ज इस मामले में थाना क्षेत्र के कुसमार गांव के शैलेश कुमार यादव व सत्यम कुमार के साथ एक अज्ञात को आरोपित किया गया है । फुलपरास के एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा ने गुरुवार को मामले का सुपरविजन किया । उनके अनुसार अभी तक की छानबीन में यह मामला सामूहिक दुष्कर्म का नहीं प्रतीत होता है । पीडि़ता लड़की की मधुबनी में चिकित्सकीय जांच की गई है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है।

जांच के बाद ही पता चलेगा सच्‍चाई

पुल‍िस का कहना है क‍ि जांच र‍िपोर्ट म‍िले के पहले कुछ भी कहना ठीक नहीं है। वहीं दो आरोप‍ितों की पहचान हो चुकी है जबक‍ि एक को पता लगाने जुटी है पुल‍िस। पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है। जांच र‍िपोर्ट में मामले का पर्दाफाश होने के बाद आरोप‍ितों पर होगी कड़ी कार्रवाई।

Related Articles

Back to top button