Entertainment

एक्सिडेंट से रिकवर ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव लेकर आए नया गाना, Instagram पर पोस्ट करते ही मिले गंदे कमेंट

‘जाने मेरी जानेमन, बसपन (बचपन) का प्यार’ गाकर इंटरनेट पर सनसनी फैलाने वाले छत्तीसगढ़ के सहदेव दिर्दो नया गाना लेकर आए हैं. पिछले महीने एक सड़क हादसे में घायल हाेने के बाद सहदेव पूरी तरह रिकवर हो गए हैं. एक्सिटडेंट के बाद सहदेव ने एक नया गाना गाया है. एक्सिटडेंट के बाद सहदेव का सुकमा और रायपुर में करीब 15 दिनों तक इलाज चला था. ठीक होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर कर फैंस को थैंक्यू बोला था. इसके बाद अब एक नाया वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है. इस वीडियो पर उन्हें तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर नए वीडियो में सहदेव गा रहे हैं- ‘वेले वेले हो गए थे जो, बिजी-बिजी हो गए हैं वो…’ इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद उसपर किए गए कमेंट से लगता है कि उनका नया गाना फैंस को खास पसंद नहीं आया है. इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स सहदेव को कुछ और करने की सलाह दे रहे हैं. एक ने लिखा- बेटा बार-बार ये नहीं चलेगा. जबकि कुछ यूजर्स तो उन्हें अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए गंदे कमेंट भी किए हैं. हालांकि इन कमेंट पर सहदेव की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सहदेव दिर्दो अपने काम में बिजी हैं. बताया जा रहा है कि वे अपने नए असाइनमेंट पर फोकस कर रहे हैं.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के सुकमा में रहने वाले सहदेव ने साल 2019 में अपने स्कूल की कक्षा में ‘जाने मेरी जानेमन’ गाना इस प्रकार गाया था. गाना गाते उनके टीचर ने वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. सहदेव के गाना गाने का अलग अंदाज लोगों का खूब पसंद आया. वीडियो खूब वायरल हुआ. इसके बाद साल 2021 में मशहूर सिंगर बादशाह ने इसी गाने पर उनके साथ वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव दिर्दो को सम्मानित किया था. बीते दिसंबर महीने में सुकमा में वे सड़क हादसे के शिकार हो गए थे. इस हादसे में रिकवर होने के बाद सहदेव फिर से एक्टिव हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button