ChhattisgarhCrimeRaigarh Latest NewsRaigarh news

छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़की को भगा ले गया 21 वर्षीय युवक ! शादी का झांसा देकर किया अस्मत से खिलवाड़

रायगढ़ : चक्रधर नगर थाना क्षेत्र से युवक द्वारा नाबालिग लड़की के साथ शादी का प्रलोभन देकर उसे भगा कर अपने साथ ले जाने के बाद उससे दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। नाबालिक की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 363, 366, 376, 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए चक्रधर नगर पुलिस द्वारा उसके निवास स्थान पर दबिश दी गई परंतु वह मौके से फरार था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज नाबालिक की मां चक्रधर नगर थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि राकेश सिदार पिता रमेश सिदार उम्र 21 वर्ष निवासी कौहाकुंडा पहाड़ मंदिर का रहने वाला युवक उसकी बेटी को शादी का प्रलोभन देकर अपने साथ ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

महिला ने बताया है कि 3 नवंबर 2021 को आरोपी युवक ने उसकी बेटी को शादी करने की बात कहते हुए उसे बहला-फुसलाकर जबरदस्ती अपने साथ ले जाकर मणिकांचन कूड़ा गोदाम टीवी टावर में रखा था। जिसके बाद उसे चंद्रपुर ले गया था। 2 दिन बाद अपने घर कौहाकुंडा में ला कर रखा था। जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो लड़की को लाने परिजन राकेश सिदार के घर गए तो राकेश लड़की को भेजने से मना कर दिया।

आरोपी के द्वारा जब परिजनों को लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए मना किया गया तब उन्होंने बाल कल्याण समिति रायगढ़ में लड़की को मुक्त कराने के संबंध में आवेदन दिए। तब बाल कल्याण समिति द्वारा लड़की को राकेश के घर से लेजाकर बाल सदन में रखे। बाल सदन से आज लड़की को घर लाकर पूछताछ की गई तो लड़की बताई कि आरोपी उसे शादी करने का प्रलोभन देकर जबरदस्ती अपने साथ ले गया था और लगातार उसका शारीरिक शोषण किया।

Related Articles

Back to top button