Aajtak ki khabarChhattisgarhCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA POLICEKUSMUNDA NEWSKusmunda policeKUSMUNDA UPDATESSECL NEWSSECL UPDATES

SECL अधिकारी के घर से 20 लाख की चोरी,परिचित के खिलाफ हुई रिपोर्ट

कोरबा – एसईसीएल कुसमुंडा के एक अधिकारी को अपने परिचित पर भरोसा करना काफी महंगा पड़ गया, अधिकारी मकान सूना छोड़कर जाते समय परिचित को देखरेख की जिम्मेदारी देकर चाबी सौंपी लेकिन परिचित वहां से करीब 18 लाख के जेवर व 2 लाख रुपए नगद समेत कुल 20 लाख रुपए की चपत लगाकर भाग निकला।
कुसमुंडा पुलिस ने मामले में अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। कुसमुंडा के आर्दशनगर कालोनी में निवासी सुशील देव (एसडी) मिश्रा एसईसीएल के कुसमुंडा क्षेत्र में ईएण्डएम(E&M) के मुख्य प्रबंधक है। जो 26 दिसंबर को निजी कार्य से परिवार समेत अपने गृह ग्राम रांची (झारखंड) गए थे। उन्होंने मकान की सुरक्षा व देखरेख की जिम्मेदारी अपने परिचित स्वंतत्र बहादुर सिंह को दी थी। एक सप्ताह बाद लौटने पर मकान में ताला लगा था। चाबी लेने स्वतंत्र बहादुर सिंह को फोन लगाया जो उसके सभी मोबाइल नंबर बंद मिले। डुप्लीकेट चाबी से मकान खोलकर अंदर पहुंचे। अगले दिन स्वतंत्र बहादुर सिंह का पता लगाने पर उसके 31 दिसंबर से कही जाने का पता चला। कई दिनों बाद भी जब स्वतंत्र बहादुर नहीं आया और उसका मोबाइल भी नहीं लगा तो सुशील देव को संदेह हुआ। मकान में दीवान में रखे सूटकेस को खोलकर देखने पर उसमें से 2 लाख रुपए व 4 सौ ग्राम सोने का जेवर चोरी हो चुका था। मकान में किसी तरह का तोड़फोड़ नहीं होने पर स्वतंत्र बहादुर सिंह पर चोरी की आशंका से कुसमुंडा थाना में रिपोर्ट लिखाई गई।

Related Articles

Back to top button