BUSSINESSTech News

माइक्रोसॉफ्ट ने लाँच किया नया सरफेस प्रो एक्स

नयी दिल्ली 11 जनवरी । माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने अपने नवीनतम सरफेस प्रो एक्स (वाइ-फाइ सहित) को आज से भारत में उपलब्ध कराने की घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह उसके अधिकृत रीसेल स्‍टोरों के साथ ही रिलायंस डिजिटल पर उपलब्ध है। विंडोज़ 11 को पेश करने के लिए खासतौर से तैयार यह नया मॉडल न सिर्फ सबसे पतला है बल्कि किफायती 13-इंच सरफेस डिवाइस भी है जिसमें उपयोगिता, कुशलता और कनेक्टिविटी का संगम है।

कंपनी के देश में डिवाइसेस के प्रमुख भास्कर बसु ने कहा कि ‘हम नए सरफेस प्रो एक्स के साथ माइक्रोसॉफ्ट डिवाइसेज़ के अपने पोर्टफोलियो में विस्‍तार के लिए तैयार हैं। इस नए मॉडल का थिन, स्‍लीक डिजाइन प्रोएक्स के अनुरूप है और साथ ही, दिनभर साथ देने वाली बैटरी लाइफ तथा बेहद किफायती एंट्री प्राइस प्‍वाइंट, हमारे ग्राहकों के लिए इसे बेहद आसान विकल्‍प बनाता है।’

उन्होंने कहा कि इसका वजन 774 ग्राम है और इसमें है कस्‍टम-बिल्‍ट माइक्रोप्रोसेसर जो तेज़, 8-कोर परफॉरमेंस देता है। साथ ही, यह डिवाइस तेज रुफ्तार कनेक्टिविटी, लंबी बैटरी लाइफ और अल्‍ट्रा-क्‍वाइट परफॉरमेंस के अनुरूप है। इसमें बिल्‍ट-इन 5 एमपी फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इसकी शुरूआती कीमत 94599 रुपये है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!