Aajtak ki khabarCG NEWSChhattisgarhKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा ब्रेकिंग – सड़क बनाने में देरी पर पीएमजीएसवाई के कार्यपालन अभियंता को कारण बताओ नोटिस.. कलेक्टर के निर्देश पर जारी हुआ नोटिस.

सड़क बनाने में देरी पर पीएमजीएसवाई के कार्यपालन अभियंता को कारण बताओ नोटिस, कलेक्टर श्रीमती साहू के निर्देश पर जारी हुआ नोटिस.

कोरबा। रूमगड़ा-गढ़-उपरोड़ा तक सड़क निर्माण में देरी पर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्यपालन अभियंता कमल साहू को जिला प्रशासन ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। आज देर शाम कलेक्टर रानू साहू के निर्देश पर अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी ने यह नोटिस जारी किया।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत रूमगरा बालको से गढ़-उपरोड़ा तक सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। इस सड़क को बनाने में देरी से परेशान ग्रामीणों ने अजगरबहार से सतरेंगा मार्ग पर पिछले दिनों आवाजाही भी बंद की थी। इस आशय के समाचार भी स्थानीय समाचार पत्रों में प्रकाशित हुए थे। इस सड़क के बनने में देरी होने से आसपास के गांवो के ग्रामीणों के साथ-साथ सतरेंगा पर्यटन स्थल तक पर्यटकों को भी पहुंचने में परेशानी उठानी पड़ रही है। वर्तमान में अजगरबहार और सतरेंगा पर्यटन स्थल तक जाने के लिए कोई अन्य वैकल्पिक मार्ग भी नहीं है। ऐसी स्थिति में क्षेत्र के ग्रामीणों को भी जिला मुख्यालय तक आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ग्रामीणों के विरोध के कारण कानून व्यवस्था की स्थिति भी निर्मित हो रही है। जिला प्रशासन द्वारा इस संबंध में सड़क बनाने वाली कार्यकारी संस्था पीएमजीएसवाई के कार्यपालन अभियंता को नोटिस जारी कर तीन दिनों में स्पष्टीकरण मांगा गया है।

Related Articles

Back to top button