Aajtak ki khabarAccidentCrimeMadhya PradeshNational

युवक को अर्धनग्न कर मारपीट, पांच प्रकरण दर्ज

ग्वालियर, 2 दिसंबर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को अर्धनग्र कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने दो महिलाओं और तीन पुरूषों के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जयप्रकाश मौर्य निवासी माधवनगर थाना जनकगंज पर एक महिला के साथ छेडखानी करने का आरोप था। इस मामले में उसे जेल हुई और कल ही वह वापस आया। उसके बाद वह फिर पाटनकर का बाडा से जा रहा था। तभी कुछ महिलाओं और युवकों ने उसे घेर लिया और उसको अर्धनग्र कर उसकी सरियों डंडे से पिटाई कर दी। इसमें महिलाएं भी शामिल थी।
बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई और उसकी सूचना पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि आरोपी उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे, लेकिन शाम तक वीडियो वायरल भी हो गया। जनकगंज थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर ललित झा, ज्योति सोनी, ज्योति, जीतू झा और उसके भाई के विरूद्ध विभिन्न आपराधिक धाराओं सहित अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के विरूद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button