Crime

विधवा चाची के प्रेम में पागल, पत्नी को मारकर कुएं में फेंका.. ऐसे हुआ खुलासा.

शव को अपने कब्जे में लेते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

पटनाः बिहार में नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव में रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी चाची के प्यार में पति ने पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद महिला के शव को कुएं में फेंक दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी पति का अपनी चाची से अवैध संबंध है. इस घटना के बाद पूछताछ के लिए पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि मृतका के पति दिनेश चौहान का उनकी विधवा चाची से अवैध संबंध चल रहा है. जिसका पत्नी विरोध किया करती थी. सोमवार की रात्रि भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया.

जिसके बाद पति ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी को गला दबाकर हत्या कर दिया. साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य शव को गांव के बाहर स्थित कुएं में फेंक दिया. इसके बाद पति और ससुरालवाले घर छोडकर भाग गये. घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से निकलवाई.

इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिये गये लोग से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं महिला के मायके में मातम छाया हुया. उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और फिर गावों वालों का भीड़ मृतका के घर में जमा हो गई.

Related Articles

Back to top button