Crime

दुल्हन की विदाई होते ही प्रेमी बना हैवान.. बीच रास्ते में रोकी कार फिर दूल्हे के सामने बरसाईं दनादन गोलियां.

दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे आपने किसी बॉलीवुड फिल्म में देखा होगा। जहां  विदाई के बाद दुल्हन अपने ससुराल जा रही थी, उसी दौरान एक सिरफिरे आशिक ने बीच रास्ते में अपने साथियों के साथ मिलकर और दुल्हन की कार को ओवरटेक कर रोका गोलियां बरसा दीं।

जिंदगी और मौत के बीज झूल रहे दूल्हा-दुल्हन
दरअसल, यह हैरान कर देने वाली वारदात हरियाणा के रोहतक जिले के गांव भाली में बुधवार रात 12 बजे शिव मंदिर के पास हुई। जिसे सांपला से पीछा कर रहे साहिल नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। हमलावरों ने कार रोकर दूल्हा-दुल्हन और दूल्हे के भाई को गोली मारी है। घायल दुल्हन को पीजीआई रोहतक के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

विदाई के समय से ही दुल्हन के पीछे लगे हुए थे बदमाश
घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार तड़के बहुअकबरपुर पुलिस मौक पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी दुल्हन का पूर्व प्रेमी है जिसका नाम साहिल है। उसने साथियों के साथ इसको अंजाम दिया है। जांच में सामने आया है कि बदमाश सांपला से ही दुल्हन की कार के पीछे लगे हुए थे, लेकिन जैसे ही दुल्हन अपनी ससुराल में गांव के बाहर पहुंची तो उन्होंने हमला कर दिया। इनोवा कार में सवार तीन बदमाश आए थे उन्होंने ओवरटेक कर दूल्हे की गाड़ी रूकवा लिया।

पूरे गांव में फैला दहशत का माहौल
बता दें कि आरोपी ने हमला करने से पहले दुल्हन को डरान के के लिए कई हवाई फायरिंग भी की। जिससे गोलीबारी की आवाज सुनकर स्थानी लोग वहां पर जमा हो गए। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। हालांकि बदमाश ग्रामीणों के आते ही फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button