National

Sarkari Naukri: इन विभागों में शुरू हैं भर्तियां, सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए विभिन्न विभागों में भर्तियां शुरू हैं. ऐसे ही कई चुनिंदा भर्तियों की जानकारी नीचे दी जा रही है. जिसके माध्यम से उम्मीदवार आसानी से अप्लाई कर अपना सरकारी नौकरी का सपना पूरा कर सकते हैं. हांलाकि भर्तियों के लिए अप्लाई करने से पहले उम्मीदवारों को एक बार उनकी आधिकारिक अधिसूचना जरुर चेक कर लेनी चाहिए.

DRDO Recruitment 2021: डीआरडीओ भर्ती 2021
रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन, DRDO ने अधिसूचना जारी कर JRF पदों पर भर्ती के आवेदन मंगाए हैं. यह सभी पद डीआरडीओ में रक्षा प्रयोगशाला, जोधपुर के लिए है. पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 6 दिसंबर 2021 से आयोजित वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

Central Bank Recruitment 2021: बैंक भर्ती 2021
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) ने अधिसूचना जारी कर स्पेशल कैटेगरी ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. जिसके लिए योग्य उम्मीदवार 17 दिसंबर 2021 से पहले अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 23 नवंबर 2021 से शुरू हो चुकी है. कुल 115 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है.

UPSC Recruitment 2021: यूपीएससी भर्ती 2021
संघ लोक सेवा आयोग, UPSC ने अधिसूचना जारी कर एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, जॉइंट असिस्टेंट डायरेक्टर एवं सीनियर असिस्टेंट कंट्रोलर ऑफ माइंस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. पदों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 2 दिसंबर या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!