CrimeNational

आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, चार अरेस्ट, शव फैक्ट्री से लगे नाले से बरामद, ऐसे हुआ खुलासा

दक्षिण कन्नड़ जिले में आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान जयबन उर्फ ​​जय सिंह, मुकेश सिंह, मनीष तिर्की और मुनीम सिंह के रूप में हुई है।

जय सिंह और मुकेश मध्य प्रदेश से हैं और मुनीम झारखंड से है। रविवार को भीषण घटना घटी। नाबालिग लड़की एक टाइल फैक्ट्री के परिसर से लापता हो गई, जहां उसके माता-पिता काम करते थे। काफी तलाशी के बाद उसका शव फैक्ट्री से लगे नाले से बरामद किया गया।

झारखंड की रहने वाली लड़की के माता-पिता को शक था कि फैक्ट्री के कर्मचारियों ने उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या कर दी। मंगलुरु ग्रामीण पुलिस ने मामले को जांच में खुलासा किया।  जांच में पता चला कि जब लड़की फैक्ट्री के परिसर में पानी की टंकी के पास अपने तीन भाई-बहनों के साथ खेल रही थी, तो आरोपी जबरन उसे मुंह ढककर एक कमरे में ले लिया और उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की से दुष्कर्म किया।

आरोपी जयबन ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और एक अन्य आरोपी मुनीम के साथ मिलकर उसके शव को दो फुट गहरे नाले में फेंक दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने, गुदा यौन शोषण और अत्यधिक रक्तस्राव की पुष्टि हुई है। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने दो डीसीपी और चार एसीपी की चार विशेष टीमों का गठन किया था।

टीम ने फैक्ट्री के 19 मजदूरों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए गए और कॉल सूचियों का सत्यापन किया गया और स्थानों का पता लगाया गया। पुलिस ने मंगलवार को एक बच्चे के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मनीष 11 महीने पहले फैक्ट्री में काम पर आया था और तीन आरोपी तीन महीने पहले काम पर आए थे। घटना के बाद, दो आरोपी पुत्तूर गए और अन्य दो कारखाने के आवास पर रहे और यहां तक ​​​​कि माता-पिता के साथ खुद को निर्दोष बताते हुए लड़की की तलाश की। पुलिस को शक है कि आरोपी ऐसे कई मामलों में शामिल रहा है। जांच जारी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!