CrimeNational

युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, रातभर सुनसान खेत में बदहवास हालत में पड़ी रही पीड़िता

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवती के साथ दो लोगों ने दरिदंगी की। युवती को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को बदहवास हालात में सुनसान खेत पर छोड़ गए। आरोप है कि नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे जबरन खेत पर ले गए। वहां बारी-बारी से उसके साथ रेप किया गया। आरोपी युवक गांव के ही हैं। नामजद तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

घटना थाना बरहन क्षेत्र के एक गांव की है। इस गांव में रहने वाली एक युवती सोमवार शाम को शौच करके घर लौट रही थी, तभी रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उसके मुंह को दबाकर नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। उसे बंधक बना लिया और उसके साथ रेप किया।

भाई को जान से मारने की दी थी धमकी
पीड़िता ने बताया कि विरोध करने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी। रेप के बाद युवती रातभर खेत में पड़ी रही। इधर रातभर घर नहीं पहुंचने पर युवती की खोजबीन होती रही। होश आने के बाद मंगलवार सुबह बदहवास हालात में युवती अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर थाने में केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फॅरेंसिक टीम पहुंची साक्ष्य जुटाने
घटना की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी रवि कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने फॅरेंसिक टीम को बुलवाकर घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र करवाए। इसके अलावा पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!