CrimeNational

SI की परीक्षा देकर लौट रही युवती के साथ हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप

यूपी के मथुरा में चलती कार में एक युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के भाई ने एक नामजद युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया गया है दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिये हुई थी। युवक उसे परीक्षा दिलाने के लिए लेकर गया था। आरोपी घायल युवती को कोसीकलां बाइपास किनारे फेंक कर फरार हो गए।

जिले के थाना कोसीकलां क्षेत्र की एक युवती मंगलवार को आगरा में पुलिस उपनिरीक्षक की चल रही भर्ती में परीक्षा देने गई थी। युवती का आरोप है कि शाम 6:30 बजे के लगभग जब कोई वाहन कोसीकलां के लिए नहीं मिला तो एक शिफ्ट डिजायर कार में बैठ गई। कार में युवती का साथी के अलावा एक अन्य युवक था। आगरा से कार हाईवे पर आई तो उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर अज्ञात युवकों ने उसके साथ मारपीट की। उसके साथ गैंगरेप किया। कार सवार कोसीकलां के बाइपास किनारे उसे गंभीर हालत में कार से फेंक कर भाग गए। राहगीरों ने घायल युवती को देखा और उसके परिजनों को जानकारी दी। पीड़ित युवती को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।

घटना की जानकारी देते हुए थाना कोसीकलां प्रभारी निरीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि पीड़िता के भाई ने हरियाणा के पलवल जिला निवासी दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा का दर्ज कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि युवती की युवक से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी। वहीं, उसको परीक्षा दिलाने आगरा कार से लेकर गया था। कार में तेजवीर और चालक था। तेजवीर का पीड़िता के पास केवल मोबाइल नंबर है।

संजीव त्यागी ने बताया कि युवती के साथ गैंगरेप की घटना हाईवे पर चलती कार में की गई। घटना महुअन टोल से पहले की है। उन्होंने कहा कि युवती की हालत ठीक नहीं थी। इसलिए बयान दर्ज नहीं हो सके। आरोपियों की संख्या एक से अधिक भी हो सकती है। युवती के बयान दर्ज करने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। उन्होंने कहा कि 376 का मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!