Entertainment

Bigg Boss 15: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अभिजीत भीचुकले हुए कोरोना पॉजिटिव, देवोलीना-रश्मि हुईं क्वारंटाइन

‘बिग बॉस 15’ में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत भीचुकले अभी तक मुख्य घर में एंट्री नहीं कर पाए हैं. जबकि तीनों को पिछले ‘वीकेंड के वार’ में इंट्रोड्यूस करवा दिया गया था. शो के करीबी सूत्रों से पता चला है कि इनमें से एक कंटेस्टेंट अभिजीत भीचुकले  कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी वजह से मेकर्स ने आखिरी समय में अभिजीत को शो से हटाने का फैसला किया है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ने अभिजीत भीचुकले को शो से बाहर कर दिया गया है. वहीं दो अन्य वाइल्ड कार्ड देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है. इनके बजाय एक पॉपुलर एक्ट्रेस और एक एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने की उम्मीद है. इसके लिए वह फिलहाल क्वारंटीन में हैं.

खबरों की माने तो राखी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत घर का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि इसे लेकर किसी तरह का ऑफशियिल कंफर्मेंशन नहीं आया है लेकिन राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट भी इस खबर में सच्चाई की तरफ इशारा कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘बिग बॉस’की ओपनिंग में अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इस खबर ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!