Tech News

व्हाटसऐप ला रहा है नया फीचर, 7 दिनों तक डिलीट कर पाएंगे भेजा गया मैसेज

व्हाट्सएप में हमेशा कुछ ना कुछ बदलाव होते ही रहे हैं. अब खबर है कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ‘डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन’ फीचर की समयसीमा बढ़ाने की योजना बना रहा है. बता दें कि अभी अगर कोई यूजर Whatsapp पर भेजे गए संदेश को डिलीट करना चाहे तो उसके पास उसे डिलीट करने के लिए केवल एक घंटे, आठ मिनट और सोलह सेकंड होते हैं. यूजर को इस समयसीमा के अंजक ही मेसेज को डिलीट करने का ऑप्शन होता है. लेकिन अब जल्द ही इस फीचर में बदलाव आएगा और यूजर के पास भेजे गए संदेश को 7 दिन बाद भी डिलीट करने का ऑप्शन होगा.

व्हाट्सएप ट्रैकर ने इस फीचर के बारे में बात करते हुए कहा, “यह सुविधा अभी भी अंडर डेव्लपमेंट है, इसलिए इसमें कई बार बदलाव किया जा सकता है. हमें फिलहाल फीचर के पूरी तरह डेव्लप होने के इंतजार करना चाहिए. एक बार अपडेट आ जाए उसके बाद ही सही बदलाव के बारे में जानकारी मिल पाएगी.

बता दें कि Whatsapp में डिलीट फॉर एवरीवन फीचर एक उपयोगी टूल है. जिसकी मदद से हम गलत मैसेज को डिलीट कर सकते हैं. अगर इस फीचर की समयसीमा बढ़ाई जाती है तो यूजर को राफी राहत मिलेगी. उन्हें पुराने सात दिनों के मैसेज डिलीट करने की अथॉरिटी मिल जाएगी.

हाल ही में आया था दो नया फीचर

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!