AAJTAK KI KHABARSPORTS

टीम के प्रदर्शन पर मुझे गर्व है : इयोन मोर्गन

शारजाह। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन 20 विश्व कप मुकाबले में सोमवार को मिली 26 रन की जीत के बाद कहा कि हमारी टीम ने जिस तरीके का प्रदर्शन किया, उस पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है।
मोर्गन ने मैच के बाद कहा,”कंडीशन काफी मुश्किल थी। मिल्स मैदान से बाहर थे। इसके बावजूद हम मैच जीत गए। बटलर ने शायद आज राष्ट्रीय टीम से खेलते हुए सबसे बढ़िया पारी खेली। उसकी पारी के कारण हम बढ़िया स्कोर तक पहुंच सके। उसके स्किल्स काफी बढ़िया है और उन्होंने आज ठंडे दिमाग के साथ बल्लेबाजी की। मुझे भरोसा था कि मैं अच्छी बल्लेबाज़ी कर सकता हूं। मैने और जोस ने एक बढ़िया साझेदारी की। हमारे फील्डर्स ने भी काफी बढ़िया काम किया और हम अच्छे स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रहे।
अपने नाबाद शतक से प्लेयर ऑफ द मैच बने जोस बटलर ने मैच के बाद कहा,” आज की पारी में मैंने काफी धैर्य के साथ बल्लेबाज़ी की। स्पिन गेंदबाज़ी करना इस पिच पर आसान नहीं था मैंने कुछ साझेदारियां बनाई और हम एक अच्छे टोटल पर पहुंचने पर कामयाब रहे। हम फील्डिंग में भी काफी अच्छे थे। मैं अंतिम गेंद पर शतक के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा था। मैं बस वेट कर रहा था कि जैसा भी गेंद आएगा, मैं उसी के हिसाब से शॉट खेलूंगा।”

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!