Aajtak ki khabarCG NEWSChhattisgarhCrimeKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWS

कोरबा ब्रेकिंग : खुदकुशी करने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की छत पर चढ़ी महिला.. कहा – अब मैं जीना नहीं चाहती.. जाने पूरा मामला.

एक महिला शाम जिला कोर्ट की छत पर चढ़ गई और वहां से कूदने का प्रयास करने लगी। इस बीच किसी की नजर पड़ी तो उसे रोकने का प्रयास शुरू हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

कोरबा। बुधवार शाम मानसिक परेशानियों से तंग आकर खुदकुशी करने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की छत पर चढ़ गई। महिला का कहना था कि वह पारिवारिक परेशानियों से तंग आ गई है, अब जीना नहीं चाहती | हालांकि पुलिस ने उसे ऐसा आत्मघाती कदम उठाने से पहले रोक लिया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, एक महिला शाम जिला कोर्ट की छत पर चढ़ गई और वहां से कूदने का प्रयास करने लगी। इस बीच किसी की नजर पड़ी तो उसे रोकने का प्रयास शुरू हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी काफी देर तक उसे समझाते रहे। उसकी शिकायत भी लिखने की बात कही और उससे पूछताछ कर भरोसा दिलाते रहे। वह आत्महत्या करने छत की दीवाल पर चढ़ गई। इस बीच महिला को बातों में उलझा देख दो पुलिसकर्मी छत पर पहुंचे और उसको पीछे की ओर खींच लिया। महिला को सकुशल बचाकर पुलिस उसे थाने ले गई। पीड़ित महिला से महिला पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि महिला सुकृता बाई PWD कॉलोनी रामपुर के समीप झोपड़पट्टी की रहने वाली है। उसका कहना है कि वह पा रिवारिक परेशानी झेलते झेलते तंग आ गई है। इसलिए उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!