BUSSINESSElectricEntertainmentNationalTech News

ओप्पो ने डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पेश की इनोवेटिव तकनीक

नयी दिल्ली। प्रौद्योगिकी कंपनी ओप्पो ने डेवलपर काॅन्फ्रेंस में ओमोजी, रे ट्रेसिंग और हेटेरोजीनियस कंप्यूटिंग जैसी तकनीकों की एक श्रृंखला पेश करने के साथ ही हेल्थ और कारलिंक व्यवसायों को लॉन्च किया।
ओप्पो के उपाध्यक्ष लिवेन लियु ने बुधवार को कहा, “हमेशा से कनेक्टेड दुनिया में उपकरणों और सेवाओं की संख्या अलग-अलग रही है। डेवलपर को विभिन्न उपयोग परिदृश्यों का समर्थन करने में सक्षम होना चाहिए। हमारे डेवलपर को चुनौतियों का सामना करने में सशक्त बनाने और यूजर के लिए एक बेहतर भविष्य का निर्माण करने के लिए समर्पित है।”
ओप्पो एआई-संचालित ओमोजी तकनीक को अपने ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) कलर पर लेकर आया है। गहन शिक्षण मॉडल और शक्तिशाली एआई एल्गोरिदम के माध्यम से यह चेहरे के भावों को पकड़ सकता है और आभासी दुनिया में यूजर का अवतार बन सकता है। इसी तरह वल्कन एपीआई के आधारित अगली पीढ़ी की रे ट्रेसिंग मोबाइल हार्डवेयर के लिए बनाया गया है। रे ट्रेसिंग वास्तविक दुनिया में डिटेल को पुन: पेश कर सकती है और यूजर के देखने के अनुभव को बढ़ा सकती है।
ओप्पो ने प्रदर्शन और शक्ति अनुकूलन समाधान हेटेरोजीनियस कंप्यूटिंग लॉन्च किया, जो विभिन्न कोर, विभिन्न थ्रेड्स और विभिन्न प्रोसेसर का अधिक कुशलता से इस्तेमाल कर सकता है। डेवलपर हेटेरोजीनियस कंप्यूटिंग क्षमताओं का उपयोग करके अधिक आसानी से एप्लिकेशन के प्रदर्शन में आने वाली समस्याओं को हल कर सकते हैं और प्रोग्राम को तेज एवं अधिक कुशलता से रन कर सकते हैं।
इनके अलावा ओप्पो ने ओप्पो हेल्थ की स्थापना की भी घोषणा की है। कंपनी का स्वास्थ्य व्यवसाय प्रिवेंटिव चिकित्सा देखभाल और जीवन शैली में बदलाव पर फोकस कर रहा है। सेंसर, एल्गोरिदम, डेटा और बायोमेडिकल इंजीनियरिंग आधारित ओप्पो हेल्थ का उद्देश्य बेहतर स्वास्थ्य देखभाल समाधान के लिए यूजर और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को निरंतर और दीर्घकालिक डेटा मॉडल प्रदान करना है।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!