CrimeLATEST NEWSNational

मां ने पहले यूट्यूब पर ढूंढा बच्चे को मारने का तरीका, फिर 3 महीने की मासूम की कर दी हत्या

मध्य प्रदेश के उज्जैन के खाचरोद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने मां शब्द की गरिमा को शर्मसार किया है. एक मां पर अपनी ही 3 महीने की बेटी का मर्डर करने का इल्जाम लगा है. मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने का तरीका खोजा. घटना 12 अक्टूबर की है. बच्ची का शव मकान की तीसरी मंजिल पर रखी पानी की टंकी से मिला.

पुलिस ने बच्ची की मां स्वाति भटवेरा को उसकी बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अभी तक हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 12 अक्टूबर को खाचरोद पुलिस थाने के सामने रहने वाले भटवेरा परिवार की 3 महीने की बच्ची वीरति गायब हो गई.

जब छानबीन की गई तो उसका शव घर की पानी की टंकी से बरामद हुआ. घटना के बाद से ही पुलिस ने परिवार वालों पर नजर बनाए हुई थी. घरवालों से पुलिस ने पूछताछ की और जब मां स्वाति के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि उसने यूट्यूब पर बच्ची को मारने के तरीके खोजे थे. फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया.

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिस वजह से पुलिस ने गंभीरता से जांच की. घर में बच्ची के साथ उसकी मां, पिता और दादी ही रहते थे. जब पुलिस ने मां से पूछताछ की और उसकी मोबाइल हिस्ट्री चेक की तो पुलिस के हाथ काफी सबूत लग गए, जिससे यह पाया गया कि बच्ची की हत्या उसकी मां ने ही की है. फिर पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया. महिला को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. लेकिन अभी तक हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है.

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!