AAJTAK KI KHABARCHHATTISGARHKORBA LATEST NEWSKORBA POLICEKUSMUNDA NEWSKUSMUNDA POLICELATEST NEWSSECL NEWS

कुसमुंडा खदान के बाहर बैठे-बैठे मजदूर हो गया अचेत, डॉक्टर ने कहा हो गई है मौत

कोरबा – कुसमुंडा खदान के बाहर रिजलन स्टोर के सामने बैठे बैठे एक मजदूर अचेत हो गया,आनन फानन में उसे विकास नगर अस्पताल लाया गया जंहा डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया ।

                       विभागीय एम्बुलेंस
मिली जानकारी के अनुसार राजेश यादव पिता लक्ष्मण यादव उम्र लगभग 35 वर्ष रोजी मजदूरी कर जीवन यापन करता था, आज सोमवार की सुबह तकरीबन 8 बजे वह अपने साथी सम्मी प्रसाद के साथ कोरबा के पुराने पवन टाकीज के सामने रेल्वे क्रॉसिंग के पास बने चौराहे पर काम की तलाश में बैठा हुआ था,उसी समय लवकुश उपाध्याय नामक ठेकेदार ने राजेश से सम्पर्क किया और कहा कि कुसमुंडा चलना है,जंहा एसईसीएल कुसमुंडा के रीजनल स्टोर के बाहर ट्रक में लोड इलेक्ट्रिकल के कुछ सामान है जिन्हें रिजलन स्टोर में अनलोड करना है।

                       मृतक का साथी

राजेश व साथी सम्मी प्रसाद उसी ठेकेदार के साथ कुसमुंडा रीजनल स्टोर पँहुचे, ठेकदार दोनों मजदूरों को रिजनल स्टोर के सामने बैठने के लिए बोलकर पेपर वर्क करने अंदर चला गया,राजेश और सम्मी बाहर एक पेड़ की छांव में बैठे हुए थे, इसी दौरान अचानक राजेश बैठे-बैठे एक ओर झुक गया,सम्मी ने उसे उठाने की कोशिश की पर वह बेशुध हो चुका था, सम्मी ने यह बात रीजनल स्टोर में उपस्थित लोगों को यह बात बतायी, स्टोर के एक अधिकारी ने विकास नगर डिस्पेंसरी में एम्बुलेंस को कॉल किया,एम्बुलेंस मौके पर पँहुची और राजेश को आनन फानन में अस्पताल लाया गया, जंहा डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया।

            अस्पताल में मृतक राजेश का शव

स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गयी,पुलिस अस्पताल पँहुची मर्ग विवेचना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजी।

मौके पर विवेचना करती कुसमुंडा पुलिस

अचानक हुए इस घटना क्रम से मृतक के परिजन भी हतप्रभ रह गए वहीं इस घटना के बाद से मजदूरों को लेकर आया ठेकेदार भी मौके से गायब हो गया। जिसे लेकर परिजनों ने आक्रोश व्यक्त किया।

                मृतक राजेश के परिजन

Related Articles

Back to top button