Aajtak ki khabarCG NEWSCGMP LATEST NEWSChhattisgarhRaipur NewsRAIPUR NEWS UPDATERaipur Updates

CG BREAKING : रायपुर रेलवे स्टेशन पर ब्लास्ट.. सीआरपीएफ के 6 जवान घायल.. देखे तस्वीरें.

  • रायपुर रेलवे स्टेशन में ब्लॉस्ट।
  • ब्लॉस्ट में सीआरपीएफ के करीब 6 जवान घायल।
  • गंभीर रूप से घायल जवान को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती।

  • सीआरपीएफ की 211 बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे….
  • तभी ग्रेनेड डमी कारतूस बॉक्स में रखा था सामान ट्रेन की बोगी में रखते ही फट गया….

रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है. सूत्रों के अनुसार डेटोनेटर फटने से ये ब्लॉस्ट हुआ है. जानकारी के अनुसार डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी लेकर जाया जा रहा था. इस दौरान ये हादसा हुआ. रायपुर रेलवे स्टेशन में सुबह करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है. जानकारी के अनुसार ब्लॉस्ट में सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हुए हैं. वहीं एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक शनिवार सुबह 6:30 बजे झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही सीआरपीएफ की स्पेशल ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी थी जिसमें तीन कंपनी की शिफ्टिंग हो रही थी, सामान लोडिंग के दौरान इगनाइटर सेट और एसडी कार्तिज जो की ट्यूब लान्चिंग में यूज होता है, का एक बाक्स लोडिंग के दौरान स्पेशल ट्रेन के बोगी नंबर नौ के गेट के पास हाथ से छूट गया, जिससे छोटा ब्लास्ट हुआ, जिससे 4 जवान घायल हुए थे, जिनमें से एक हेड कांस्टेबल चौहान को नारायणा हास्पिटल में एडमिट किया है।

शेष तीन जवान फर्स्ट एड लेकर ट्रेन के साथ रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ जवानों की 22 बोगियों का ट्रेन जम्मू जाने के लिए बुक हुआ था। डमी कारतूस डेटोनेटर से भरा बैग जवान के हाथ से छूटने की वजह से ब्लास्ट हुआ। जिस जवान के हाथ से बैग छूटा वही जवान ज्यादा घायल हुआ है बाकी सभी की स्थिति सामान्य है।

 

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!