BiharCrimeLATEST NEWS

घर के बाहर टहल रही प्रेगनेंट महिला को किडनैप कर गैंग रेप, दो आरोपी अरेस्ट

बिहार की राजधानी पटना के बेउर पुलिस स्टेशन एरिया अंतर्गत सिपारा में शनिवार की देर रात घर के पास टहल रही महिला को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप की गयी है। रेल पुलिस ने सिपारा के विशुनपुर पकड़ी निवासी विशाल और अंकित को अरेस्ट कर लिया है। एक अन्य की तलाश में रेड की जा रही है।

पीड़ित 24 वर्षीय महिला मूलत: लखीसराय की रहने वाली है। उसकी एक साल पहले शादी हुई है। हसबैंड पेट्रोलियम कंपनी में काम करता है। हसबैंड शनिवार की रात काम पर गया था। रात के लगभग 10 बजे दस बजे महिला घर के बाहर टहलने के लिए निकली। वहां पहुंचे दो युवक बदतमीजी करने लगे और फिर मुंह दबाकर उसे उठाकर पास के खेत में ले गये। इस दौरान एक युवक ने फोन कर अपने एक अन्य साथी को भी बुला लिया। महिला ने विरोध किया तो दोनों उसकी पिटाई करने लगे। तभी तीसरा आरोपित भी वहां पहुंच गया। तीनों ने महिला के साथ रेप किया।

तीन युवकों ने महिला के साथ गंगा काम कर उसे बेहोशी की हालत में पटना स्टेशन के पास रेल लाइन पर छोड़कर भागने लगे। इसी बीच महिला को होश आ गया और शोर मचाने पर जीआरपी पहुंच गई। जीआरपी ने दो आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया। पीडि़ता को महिला व दोनों आरोपियों को  महिला पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया। महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी ने बताया कि तीन आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। दो आरोपितों विशाल और अंकित को अरेस्ट कर लिया गया। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ फर्द बयान दर्ज किया गया है। पीड़िता का सोमवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया जायेगा।

स्टेशन से फरार एक आरोपित 

पीडि़ता पुलिस को यह नहीं बता पा रही है कि चारों आरोपित उसे सिपारा से पटना जंक्शन की रेलवे लाइन तक कैसे ले गये? वह उस समय बेहोश थी। छानबीन में पता चला कि तीनों उसे सुबह होते ही बेहोशी की हालत में ही रेलवे लाइन के किनारे ले गये। करबिगहिया छोर स्थित प्लेटफॉर्म नंबर 10 के पास छोड़कर जाने लगे तभी महिला को होश आ गया तो शोर मचाने लगी। शोर सुनकर पेट्रोलिंग कर रही जीआरपी वहां पहुंच गई। आरोपित एक युवक स्टेशन के अंदर होते हुए फरार हो गया।विशाल और अंकित रेलवे लाइन के रास्ते ही भागने लगे। जीआरपी ने उन्हें दबोच लिया।

Tags

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!