Aajtak ki khabarChhattisgarhCM BHUPESH BAGHELKORBA LATEST NEWSKORBA LOCAL NEWSKorba Nagar NigamKORBA POLICEKUSMUNDA NEWSKusmunda policeKUSMUNDA UPDATESSECL NEWS

गड्डो में फिर टूटी एक ट्रेलर की कमर, सड़क पर सर पकड़े बैठा मालिक, लगा जाम….

कोरबा 28 सितम्बर 2021– बारिश थमने के बाद भी जर्जर एवम गड्ढे युक्त कोरबा कुसमुण्डा मार्ग की मरम्मत का कार्य शुरू नही किया जा सका है जिस वजह से गड्डो में अभी भी भारी वाहन फंस रहे हैं।

आज मंगलवार की दोपहर 2 बजे गेवरा खदान से कोरबा जा रही खाली ट्रेलर एक बड़े से गड्ढे में जा फंसी,गड्डो में फंसते ही वह एक ओर झुक गई, जिससे उसके ट्राले के बाएं तरफ की पट्टा कमानी भी टूट गयी । खबर मिलते ही ट्रेलर मालिक भी मौके पर पहुंचा और ट्रेलर की हालत देख सर पकड़ कर सड़क पर ही बैठ गया, उसने बताया कि बीते दिन गेवरा खदान में शार्ट सर्किट की वजह से उसके ट्रेलर में आग लग गयी थी,जिसे बुझा कर कुछ सुधार कार्य के लिए कोरबा लेकर जा रहा था,पर यँहा गड्ढे में फंस गई। आपको बता दें ये वही गड्ढा है जिसमे हाल में ही बड़े बड़े बोल्डर डाल कर मरम्मत कार्य किया गया था, पर यह मरम्मत 2 दिन भी नही टिकी और ट्रको का फंसना फिर शुरू हो गया। आज फंसे इस ट्रेलर के बाद एक अन्य ट्रक इसके बाजू से निकलने की कोशिश कर रहा था,पर वह भी फंस गया, जिस वजह से फिर कोरबा कुसमुण्डा मार्ग पर कई किलोमीटर तक ट्रेलरों की लंबी कतार लग गयी । जिससे जाम की स्थिती निर्मीत हो गई।

लगभग 2 घण्टो की मशक्कत के बाद ट्रेलर के बगल में फंसी ट्रक तो निकल गयी पर ट्रेलर जस के तस अभी भी वँहा फंसी हुई है। इस फंसे ट्रेलर के बाजू से अभी अन्य ट्रेलर जैसे तैसे आना जाना शुरू किए है, पर एक भी ट्रक या ट्रेलर के यँहा फंसते ही स्थिति फिर वही जाम वाली होनी है।

सड़क मरम्मत के नाम पर खानापूर्ति की वजह से गड्ढे भर नही रहे है,करोड़ो रूपये के ठेकाकार्य में घटिया मटेरियल के साथ घटिया कार्य आमलोगों के लिए मुसीबत का सबब बन हुआ है।

कुछ घण्टो बाद अगले समाचार में जरूर पढ़िए  सड़क के गड्डो के सूखते ही उड़ रही है भारी धूल, आमजनों में आक्रोश..आन्दोलन को निमंत्रण  देते जिम्मेदार…

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!